Chhattisgarh: विधायक भावना बोहरा एक्शन के मूड में, मत्वपूर्ण विषयों पर तत्काल निर्देश जारी किये

0
7

पंडरिया: पंडरिया विधानसभा की नवनिर्वाचित विधायक भावना बोहरा ने कवर्धा में प्रशासनिक अधिकारियों एवं सभी विभागों के अधिकारियों तथा पुलीस प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक कर कई मत्वपूर्ण विषयों पर तत्काल कार्य करने के निर्देश जारी किये हैं।

इनमें प्रमुख रूप से शिक्षा, स्वास्थ्य एवं जनता की समस्याओं के त्वरित निराकरण सहित हरिनाला निर्माण कार्य, बहुप्रतीक्षित सुतियापाट नहर विस्तारीकरण के कार्य में रुकावट को दूर कर उसे जल्द प्रारंभ करने के लिए निर्देश दिए।

पीएम आवास योजना के तहत पूर्ण व अपूर्ण घरों व लाभार्थियों की सूचि तथा जिनके घर अधुरें हैं उन्हें जल्द से जल्द आवास योजना का लाभ दिलाने के साथ शक्कर कारखाना में शेयर धारकों को हो रही परेशानी को दूर करने के संबंध में चर्चा कर कारखाने की क्षमता बढ़ाने ताकि किसानों को अधिक लाभ मिल सके व रिक्त पदों पर कर्मचारियों की नियुक्ति करने की भी बात कही जिससे लोगों को रोजगार मिल सके।

इसके साथ ही भावना बोहरा ने अधिकारियों एवं पुलिस प्रशासन को अवैध कारोबार पर नकेल कसने और जनता के साथ बेहतर सामंजस्य स्थापित करते हुए उनकी समस्याओं को प्राथमिकता के साथ जल्द दूर करने की बात भी कही।

वहीं रुके हुए विकास कार्यों को भी जल्द से जल्द सुचारू रूप से शुरू करने के भी निर्देश दिए।