Junior Mehmood Passes Away: जूनियर महमूद 67 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

0
11

Junior Mehmood Passes Away: मशहूर अभिनेता जूनियर महमूद पेट के कैंसर के चलते 67 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है और वो पिछले लंबे समय से पेट के कैंसर से चौथी स्टेज पर पहुंच गया है था. 67 साल की उम्र में जूनियर महमूद ने दुनिया को अलविदा कह दिया. आपको बता दें उनका नाम असली नाम नईम सय्यद था और उन्हें ये नाम दिग्गज कॉमेडियन महमूद ने दिया था.

दोपहर 12 बजे अंतिम संस्कार
जूनियर के दोस्त सलाम काजी के मुताबिक महमूद के लंग्स औऱ लीवर में कैंसर था औऱ साथ ही आंत मेंट्यूमर भी सामने आया था. डॉक्टर्स का कहना था कि उनका कैंसर चौथी स्टेज पर था और इसी वजह से उनकी सेहत लगातार बिगड़ रही थी. साथ ही वो पिछले कुछ दिनों से लाइफ सर्पोट पर थे औऱ काजी के अमुसार आज ही दोपहर करीब 12 बजे उनका अंतिम संस्कार सांता क्रूज वेस्ट में होगा.

बता दें जूनियर ने अफने करियर में कई सारी फिल्में और टीवी शो में काम किया है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1967 में आई संजीव कुमार की फिल्म नौनिहाल से की थी और इस वक्त वो महज 11 साल के थे. इसके साथ ही उन्होंने संघर्ष, ब्रह्मचारी, दो रास्ते, कटी पतंग, हाथी मेरे साथी, हंगामा, छोटी बहू, दादागिरी समेत कई फिल्मों में काम किया. इतना ही नहीं उन्होंने अपने करियर में कई सारे दिग्गज स्टार के साथ काम किया जिसमें से बलराज साहिनी औऱ सलमान खान जैसे स्टार तक शामिल थे.