Big Boss 17: यह लोकप्रिय के-पॉप स्टार वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में प्रवेश करेगा!

0
13

Big Boss 17: बिग बॉस 17 इस समय सबसे चर्चित शो में से एक है। फिलहाल, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, सना रईस खान, अनुराग डोभाल उर्फ यूके राइडर, मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, अरुण महाशेट्टी, खानजादी उर्फ फिरोजा खान, समर्थ जुरेल हैं। शो का एक हिस्सा. अब तक शो से जिग्ना वोरा, नवीद सोले, सनी आर्या उर्फ तहलका, सोनिया बंसल, मनस्वी ममगई बाहर हो चुके हैं। यह सीज़न काफी अलग है और हमने कई चौंकाने वाली चीजें होती देखीं। शो के दूसरे हफ्ते में ही वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. मनोरंजन की ताजा खबरों के लिए व्हाट्सएप पर बॉलीवुडलाइफ से जुड़ें।

समर्थ और मनस्वी ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया था। हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि बिग बॉस 17 के निर्माता कुछ वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों को लाने की योजना बना रहे हैं। बताया जा रहा था कि तस्नीम नेरुरकर, पूनम पांडे, फ्लोरा सैनी, जहांआरा आलम, अध्ययन सुमन, भाविन भानुशाली, राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में एंट्री करेंगे।

बिग बॉस 17 में एंट्री करेगा एक कोरियाई स्टार?
हालाँकि, अब, हमारे पास एक कोरियाई स्टार बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश कर रहा है। निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों के प्रवेश की घोषणा की। और यह के-पॉप गायक, ऑरा है जो प्रवेश करेगा।अरोड़ा एक लोकप्रिय के-पॉप गायक है, जो पहले के-पॉप बॉय समूह डबल-ए का हिस्सा था। वह हिंदी गाने बनाने के लिए जाने जाते हैं। मिथुन चक्रवर्ती के गीत जिमी जिमी की उनकी विशेष प्रस्तुति ने दिल जीत लिया। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17: विक्की जैन के लिए मुनवर फारुकी का वन लाइनर प्रशंसकों को हँसाता है; अंकिता लोखंडे को उधम मचाने वाले व्यवहार के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा