पीएम मोदी की गारंटी और डबल इंजन की सरकार बनाने जनता ने भाजपा पर किया भरोसा – केदार कश्यप

0
8

रायपुर. विधानसभा चुनाव में नारायनपुर विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक केदार कश्यप अपनी जीत के बाद आज जनता का आभार प्रकट करने भानपुरी पहुंचे , जहा कार्यकर्ताओं ने हर्षोल्लास से श्री कश्यप को फूल मालाओं से लाद दिया , रंग गुलाल से सराबोर कर आतिशबाजी किया .

पूर्व मंत्री और विधायक केदार कश्यप ने नारायनपुर विधानसभा से लगभग 20 हजार मतों से जीत दर्ज , कश्यप परिवार की परंपरागत इस सीट पर केदार कश्यप ने पहले भी लगातार तीन बार जीत दर्ज की थी और राज्य सरकार में मंत्री बने थे .

आभार रैली के लिए भानपुरी पहुंचे श्री कश्यप ने ग्राम पंचायत में उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव में भाजपा की यह जीत जनता और कार्यकर्ताओं की जीत है . प्रदेश की जनता ने मोदी की गारंटी और डबल इंजन की सरकार के लिए भाजपा पर भरोसा किया है. हम सबकी जिम्मेदारी है कि हमें इस भरोसे पर खरा उतरना है .

श्री कश्यप ने कहा कि जनता के भरोसे पर खरा उतरकर , नारायनपुर विधानसभा को उसका पुराना गौरव वापस दिलाना ही हम सबका लक्ष्य है . पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने कहा कि 5 साल की कांग्रेस सरकार ने सभी वर्गों को छलने का कार्य किया ,इस कारण जनता ने कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया .

आभार रैली में जिला पंचायत अध्यक्ष वेदवती कश्यप ,जिला पंचायत सदस्य निर्देश दीवान , मंडल अध्यक्ष सरपंच संतोष बघेल , जनपद अध्यक्ष टिकेश्वरी मंडावी , जनपद सदस्य भूषण गुप्ता ,विजय पांडे, असगर खान , प्रवीण सांखला , खितेश मौर्य , अशोक राव , रामप्रसाद मौर्य सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारीगण उपस्थित थे .