बेंगलुरु के 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

0
14

बेंगलुरु के 15 प्राइवेट स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली. यह धमकी शुक्रवार 1 दिसंबर को ई-मेल के जरिए दी गई. सभी स्कूलों को एक साथ ई-मेल आया, जिसमें दावा किया गया कि स्कूलों के अंदर बम रखे गए हैं.

स्कूल प्रशासन ने पुलिस को तुरंत इसकी सूचना दी. पुलिस ने स्कूलों से स्टूडेंट्स और स्टाफ को बाहर निकाला और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. मौके पर बम डिफ्यूजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और एंटी सबोटाज टीम भी पहुंची.

बम की सूचना पर पेरेंट्स अपने-अपने बच्चों को लेने के लिए आ गए. इससे अफरा-तफरी मच गई. हालांकि, डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने ई-मेल को फर्जी बताया. उन्होंने कहा- घबराने की जरूरत नहीं है. हम 24 घंटे में आरोपियों को पकड़ लेंगे.

डिप्टी सीएम बोले- 24 घंटे में पकड़े जाएंगे आरोपी

डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने एक स्कूल पहुंचकर हालात का जायजा लिया. डिप्टी सीएम ने कहा- मैंने टीवी पर स्कूल में बम की खबर देखी तो घबरा गया. जिन स्कूलों को धमकी मिली है, उनमें कुछ मेरे घर के पास हैं.

पुलिस ने मुझे ई-मेल दिखाया है. यह फर्जी है. कुछ शरारती तत्वों ने ऐसा किया होगा. साइबर क्राइम पुलिस सक्रिय है. हम उन्हें पकड़ लेंगे. चिंता की कोई बात नहीं है, लेकिन हमें सतर्क रहना चाहिए.