सभी तक योजनाएं पहुंचाएंगे नड्डा

0
11

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दनकौर में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनपयोगी योजनाओं को देश के हर जन के घर तक पहुंचाएंगे. विकसित भारत संकल्प यात्रा का लक्ष्य भारत की अधिक से अधिक पंचायतों, गांवों और नागरिकों तक पहुंचना है. वह जुनेदपुर गांव में गुरुवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान संबोधित कर रहे थे.

कार्यक्रम के लाइव प्रसारण से पूर्व जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री की 15 नवंबर से चल रही विकसित भारत संकल्प यात्रा के बारे में लोगों को जानकारी दी. साथ ही, उन्होंने भारत सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करते हुए उनको प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. नड्डा ने जुनेदपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय में भापजा नेताओं और क्षेत्र के सैकड़ों लोगों के साथ प्रधानमंत्री को सुना. उन्होंने कार्यक्रम में मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियां को गिनवाया.

वहीं गाजियाबाद के डासना में स्थित आईएमएस कॉलेज में केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह और रजापुर के बहादुरपुर, शमशेर में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रधानमंत्री का संबोधन सुना.

देश की महिलाएं ड्रोन उड़ाएंगी सिंधिया

केंद्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आधुनिक भारत की महिलाएं ड्रोन उड़ाने का प्रशिक्षण लेंगी. केंद्र सरकार ने गरीबों के सपनों को संकल्प बनाकर काम किया है. सरकार का लक्ष्य केवल गरीबों का कल्याण और सशक्तिकरण है. वह गुरुवार को गांव महावड़ में विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित कर रहे थे.