छत्तीसगढ़ में चारों तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला: पीएम मोदी

जगदलपुर की जनता को 27 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, नगरनार प्लांट भी शुरू किया

RAIPUR(PM Narendra Modi). पीएम नरेंद्र मोदी तीन दिन के अंदर दूसरी बार छत्तीसगढ़ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों को 27 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी। इसके बाद जगदलपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में चारों तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है। छत्तीसगढ़ में अपराध चरम पर है। हत्याओं के मामले में भी छत्तीसगढ़ अग्रणी राज्यों में शामिल हो गया है। कभी-कभी लगता है कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान में प्रतिस्पर्धा हो रही है कि कहां सबसे ज्यादा अपराध होगा।

PM Narendra Modi, CM Bhupesh Baghel at Nagarnar Steel Plant in Jagdalpur, जगदलपुर में पीएम मोदी, पीएम नरेंद्र मोदी, नगरनार स्टील प्लांट, सीएम भूपेश बघेल

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ पांच वर्ष में छत्तीसगढ़ की जो हालत कर दी है, उसे पूरा देश देख रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों ने जो कारनामे यहां किए हैं, उससे हर कोई त्रस्त है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अगर कुछ दिया है तो वह है- झूठा प्रचार और घोटालेबाज सरकार। उन्होंने कहा कि झूठे प्रचार की आड़ में ये लोगों की आंख में धूल झोंकते हैं और आखंड भ्रष्टाचार करते हैं। इस दौरे के दौरान पीएम ने मां बम्लेश्वरी के दर्शन भी किए।

https://x.com/narendramodi/status/1709105175238213897?s=20

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 5 वर्ष में जो छत्तीसगढ़ की हालत की है, उसे पूरा देश देख रहा है। आज प्रदेश के हर कोने से एक ही आवाज आ रही है, ‘अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो’। इसके साथ ही कहा कि कांग्रेस धान की कीमत बोलकर धोखा दे रही है, झूठ बोल रही है। छत्तीसगढ़ के धान किसानों का दाना-दाना केंद्र सरकार खरीदती है, यहां अगर भाजपा सरकार बनेगी, तो एक-एक दाना मोदी सरकार खरीदेगी। आपका सपना ही मोदी का सपना है, ये मोदी की गारंटी है।

नहीं आए सीएम और डिप्टी सीएम, न कोई मंत्री

भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज नगरनार में देश के आधुनिकतम स्टील कारखाने का लोकार्पण हुआ है। इस पर छत्तीसगढ़ की जनता को गर्व हो रहा है, लेकिन इतने बड़े कार्यक्रम में न तो मुख्यमंत्री आया, न ही उपमुख्यमंत्री आया। यहां तक कांग्रेस का एक भी मंत्री कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ। इससे पहले, लालबाग में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विकसित भारत का सपना तब सिद्ध होगा, जब हर प्रदेश, हर जिला और हर गांव विकसित ​हो। इस संकल्प को सिद्धि देने के लिए आज यहां करीब 27 हजार करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण हुआ है। मैं आप सभी को बहुत-बहुत बधाई देता हूं।

 

Back to top button