रायपुर में परिवर्तन यात्रा के बहाने बीजेपी का शक्ति-प्रदर्शन

कांग्रेस सरकार के खिलाफ आधी रात की चलती रही रैली, साव बोले- अब परिवर्तन तय

RAIPUR (Parivartan Yatra)। कांग्रेस सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी पूरे छत्तीसगढ़ में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। यह यात्रा 50 विधानसभाओं का दौरा करके मंगलवार को रायपुर पहुंची। आधी रात तक चलने वाली इस यात्रा का पहली बार 80 जगहों पर भव्य स्वागत किया गया। करीब 2 दर्जन स्थानों पर बुलडोजर से फूल बरसाए गए। कई जगहों पर जमकर आतिशबाज़ी हुई तो कहीं पर आरती उतारकर महिलाओं ने उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि परिवर्तन यात्रा को मिले रिस्पॉन्स से यह तय हो गया है कि आने वाले समय में छत्तीसगढ़ में फिर से भाजपा की सरकार आने वाली है। लोगों ने छत्तीसगढ़ में अपराधों को रोकने, फिर से एक विकासशील छत्तीसगढ़ बनाने के लिए भाजपा को लाने का निर्णय कर लिया है। इस परिवर्तन रथ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव,पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल,सांसद सुनील सोनी,पूर्व मंत्री राजेश मूणत सहित वरिष्ठ नेताओं रायपुर की चारों विधानसभाओं में भ्रमण किया।

भूपेश सरकार के खिलाफ लगते रहे नारे

दरअसल, पहली बार किसी राजनीतिक यात्रा शहर में 80 मंचों से स्वागत हुआ। हर मंच में सैकड़ों लोग इंतजार कर रहे थे। नगर के प्रवेश द्वार पर जनसैलाब उमड़ पड़ा।  भीड़ में शामिल युवतियां भी पूरे उत्साह के साथ नारे लगा रही थीं कि अउ नई सहिबो। बेटियों की सुरक्षा न करने वाली धृतराष्ट्र सरकार ल बदल के रहिबो।

 

 

 

Back to top button