मुंबई में एयर होस्टेस की हाउसकीपर ने की थी हत्या, इससे नाराज होकर दिया वारदात को अंजाम

जांच में खुलासा...डांट-फटकार से नाराज था हाउसकीपर, पूछताछ में कबूला अपना जुर्म 

RAIPUR (Air hostess Murder). छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की रहने वाली एयर होस्टेस की हत्या मुंबई के ही हाउसकीपर ने थी। यह खुलासा मुंबई पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ के बाद हुआ। दअरसल, अंधेरी (मुं​बई) के फ्लैट में एयर होस्टेस रूपल ओगरे (23) के अपार्टमेंट में बंद पाइपलाइन को साफ करने के लिए हाउस कीपर विक्रम गया था। इस दौरान एयर होस्टेस ने किसी बात पर नाराजगी जताई।

छत्तीगसढ़ में महिला पर्यवेक्षक भर्ती परीक्षा शुरू, केंद्रों पर लगी परीक्षार्थियों की लाइन

इस दौनार दोनों में बात बढ़ने पर दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। रुपल के विरोध करने पर हाउस कीपर गुस्से में आकर धारदार चाकू से उसकी की गला रेतकर हत्या कर दी। इस बीच, रूपल का शव मुंबई से रायपुर लाया गया। मंगलवार को देर शाम को अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। बता दें कि रूपल रायपुर में राजेंद्र नगर निवासी चंद्रप्रकाश ओगरे की छोटी बेटी थी। वह एयर होस्टेस की ट्रेनिंग के लिए मुंबई गई थी। ट्रेनिंग के बाद उसका चयन हो गया था।

सीसीटीवी की जांच के बाद लिया हिरासत में

रूपल मुंबई में अपनी बहन और एक युवती के साथ रहती थी। उसके रूम में रहने वाली युवती भी कुछ दिन से नहीं थी। इसी मौके का फायदा उठाकर हाउस कीपर ने हत्या कर दी। मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी की जांच के बाद फ्लैट के हाउस कीपर को हिरासत में लिया। वह घटना के दिन फ्लैट में जाते और बाहर निकलते हुए दिखाई दिया। तब से मुंबई पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इस दौरान एक-दो घंटे गुमराह किया, ​िफर अपना जुर्म कबूल लियाद्ध

Back to top button