Breaking: सट्टेबाजी मामले में 4 आरोपियों को 15 सितंबर तक ईडी रिमांड पर

विदेश भागे दो आरोपियों के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस, वारंट भी जारी 

RAIPUR (Betting case in Chhattisgarh). छत्तीसगढ़ में सट्टेबाजी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की गिरफ्त में आए 4 आरोपियों को 7 दिन की दूसरी रिमांड खत्म होने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की कोर्ट में सुनवाई के बाद सभी आरोपियों को 15 सितंबर तक न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है।

Breaking: रायपुर में जुबेस्ता अस्पताल के संचालक के घर ईडी छापा, सीआरपीएफ फोर्स तैनात 

इस मामले में गिरफ्तार एएसआई चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकर, अनिल दम्मानी और सुनील दम्मानी से पूछताछ में कई अहम जानकारी ईडी को मिली है। बताया जा रहा है कि इसी के आधार पर ईडी की टीम ने रविवार रात को जुबेस्ता हास्पिटल के संचालक डॉ. दल्ला के बेटे से घंटों पूछताछ की।

चंपारण्य में भूपेश बोले – देश और दुनिया को हम अपनी संस्कृति से बता रहे

इधर, ईडी सट्टे के जिस गिरोह पर कार्रवाई कर रही है। महादेव एप सट्टा मामले में इसके प्रमुख संचालकों रवि उप्पल और सौरभ चंद्राकर के खिलाफ रायपुर की विशेष अदालत से अरेस्ट वारंट जारी हो गया है। स्पेशल जज अजय सिंह राजपूत की कोर्ट ने वारंट जारी किया है। ईडी अब इस अरेस्ट वारंट के आधार पर इंटरपोल से संपर्क कर रही है।

ईडी ने इन राज्यों को दी जानकारी

इसके साथ ही दोनों के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया जा रहा है। ईडी इन दोनों आरोपियों को विदेश से भारत लाने की तैयारी कर रही है। इसके लिए ईडी ने विदेश और गृह मंत्रालय समेत झारखंड, तेलंगाना, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश, एमपी और महाराष्ट्र के अलावा अन्य राज्यों को जानकारी भेजी है।

Back to top button