Breaking: नक्सलियों ने अगवा पूर्व सरपंच को घायल कर छोड़ा, गले समेत कई जगह चोटें

बीजापुर में 50 से अधिक ग्रामीणों के साथ किया था अपहरण, अभी चल रहा इलाज

BIJAPUR. बीजापुर में इस वक्त बड़ी खबर मिली है। अगवा पूर्व सरपंच को नक्सलियों ने घायल कर छोड़ दिया है। रविवार को 50 से ज्यादा ग्रामीणों का अपहरण कर लिया और जंगल में ले गए और कुछ घंटे के भीतर एक को छोड़कर सभी ग्रामीणों को छोड़ दिया। फरसेगढ़ का पूर्व सरपंच महेश गोटा को नक्सलियों ने अपने कब्जे में रख लिया है। हालांकि नक्सलियों ने देर रात पूर्व सरपंच को घायल कर सोमनपल्ली के पास छोड़ दिया है।

Breaking: बीजापुर में जवान ने खुद को गोली मारी, अस्पताल में मौत

इस दौरान महेश गोटा को काफी गंभीर चोट आई हैं। गंभीर रूप से घायल हुए महेश गोटा को प्राथमिक उपचार के बाद उनका बीजापुर जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार बीजापुर में नक्सलियों ने रविवार को 50 से ज्यादा ग्रामीणों का अपहरण कर लिया और जंगल में ले गए। सभी ग्रामीण कुपरेल की पहाड़ी पर अच्छी फसल और सुख-शांति के लिए पूजा करने गए थे।

 ग्रामीणों को छोड़कर पूर्व सरपंच को ले गए थे अपने साथ

रविवार की शाम तक पुलिस को इसकी सूचना मिल गई, लेकिन नक्सलियों ने कुछ घंटे के भीतर एक को छोड़कर सभी ग्रामीणों को छोड़ दिया, लेकिन पूर्व सरपंच को नक्सली बंधक बनाकर अपने साथ ले गए थे। सोमवार करीब रात 11 बजे के बीच धारदार हथियार से घायल कर नक्सलियों ने महेश गोटा को सोमनपल्ली के पास घायल अवस्था मे छोड़ दिए। फिलहाल अभी घायल पूर्व सरपंच का इलाज चल रहा है।

Back to top button