BREAKINGMP-छत्तीसगढ़

रायुपर में केजरीवाल बोले- हम स्कूल, अस्पताल, बिजली पानी की राजनीति करते हैं, अब बदलाव जरूरी

आम आदमी पार्टी के सम्मेलन में सीएम मान ने कहा- हम वादा नहीं, गारंटी देते हैं

RAIPUR. विधानसभा चुनाव में बीजेपी-कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी में पूरे दम के साथ मैदान में उतर गई है। इसी क्रम में आज राजधानी रायपुर में आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ, जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान शामिल हुए। इस सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम 10 गारंटी देकर जाएंग और उसे पूरा करेंगे।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली और पंजाब में आप की सरकार है। वहां लोगों को बहुत सहूलियतें मिल रही है। आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार है, शरीफ पार्टी है, बाकी पार्टियां केवल वोट लेने के लिए जाति और धर्म की राजनीति करती हैं। उन्होंने कहा कि हम स्कूल, अस्पताल, बिजली पानी की राजनीति करते हैं। छत्तीसगढ़ के लोग बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टी को आजमा कर देख चुके हैं। छत्तीसगढ़ के लोग बदलाव चाहते है।

इस दौरान पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि पहले मैनिफेस्टो में सिर्फ वादों का पुलिंदा होता था, वादा पूरा नहीं होता था. लेकिन हमने गारंटी देना शुरू किया है। हम गारंटी पूरी कर रहे हैं, हमने पंजाब में बिजली के बिल जीरो होने की गारंटी दी थी, वो हो चुके हैं। हमने गारंटी दी थी, सरकारी नौकरी और रोजगार देने की और हम 31 हजार से ज्यादा नौकरियां पंजाब में दे चुके हैं।

हर क्षेत्र में गारंटी के साथ काम

सीएम मान ने कहा कि हमने गारंटी दी थी कि स्कूल शानदार कर देंगे। पंजाब में दिल्ली की तर्ज पर स्कूल बन रहे हैं, हमने स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करने की गारंटी दी थी। आम आदमी क्लीनिक करीब 660 पंजाब में खुल चुके हैं। मान ने कहा कि हम वादे नहीं करते, हम गारंटी देते हैं और गारंटी पूरी करते हैं. छत्तीसगढ़ में भी दिल्ली, पंजाब की तरह समस्याएं हैं। हम छत्तीसगढ़ में जो गारंटी देकर जाएंगे, उसे पूरा करेंगे।

Related Articles

Back to top button