रायपुर में इंडस्ट्रियल सेक्टर में 301 पदों पर भर्ती,  इस वेबसाइट पर कर सकते हैं आवेदन

आज रोजगार सह कौशल विकास मेले का आयोजन, इन पदों के लिए होगा साक्षात्कार

RAIPUR. छत्तीसगढ़ के बेरोजगारों के लिए एक सुनहरा मौका मिलने वाला है। जिला प्लेसमेंट सेल एवं रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा रोजगार सह कौशल विकास मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस भर्ती के लिए आज रायपुर के अडवानी आर्लिकान स्कूल, बीरगांव में इंडस्ट्रियल सेक्टर के लिए अभ्यर्थियों से साक्षात्कार लिए जाएंगे। इसमें कुल 301 पदों पर शहर के विभिन्न इंडस्ट्रियल सेक्टर के लिए भर्ती की जाएगी।

रायपुर में आज से 23 अगस्त तक प्लेसमेंट कैम्प, इस वेबसाइट पर कर सकते हैं आवेदन

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी आज सुबह 10.30 से दोपहर 1 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। इसका उद्देश्य बेरोजगारी भत्ता योजना के हितग्राहियों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना है। सभी पदों के अनुसार योग्यता, अनुभव और वेतनमान तय किया गया है। आवेदकों के लिए रोजगार सह कौशल मेला पूर्णतः निश्शुल्क है। साथ ही रायपुर रोजगार संगी पोर्टल https://raipurrozgarsangi.com एवं मोबाइल एप के माध्यम से आनलाइन पंजीयन एवं आवेदन की सुविधा भी उपलब्ध है।

इन पदों पर होगी भर्ती

इस मेले के माध्यम से इंडस्ट्रियल सेक्टर के क्षेत्र से वेल्डर, फील्ड सुपरवाईजर, सिविल इंजीनियर, मेकेनिकल इंजीनियर, टेपर, पैनल आपरेटर, प्रोडक्शन सुपरवाईजर, हाइड्रा ड्राइवर, कम्प्यूटर आपरेटर, फिटर, इलेक्ट्रीशियन, एकाउंटेट, वेल्डर एमआईजी मशीन, सीओटू वेल्डर, मिल हेल्पर, स्टोर इंचार्ज, असिस्टेंट इलेक्ट्रिशियन, मेकेनिकर फिटर-रोलिंग मिल, मेंटनेंस टर्नर, आईटीआई डिप्लोमा, सेल्स इंजीनियर सहित कुल 296 विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी।

Back to top button