आज जगदलपुर में युवाओं से भेंट-मुलाकात करेंगे सीएम भूपेश 

शासकीय काकतीय पीजी कॉलेज मैदान धरमपुरा में मुख्यमंत्री युवाओं से गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ पर चर्चा करेंगे

RAIPUR. CM भूपेश बघेल आज यानी 16 अगस्त को जगदलपुर में युवाओं के साथ भेंट-मुलाकात करेंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन शासकीय काकतीय पीजी कॉलेज मैदान धरमपुरा में दोपहर 12 बजे से होगा। मुख्यमंत्री इस मौके पर युवाओं से गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ पर चर्चा करेंगे।

छत्तीसगढ़ के विकास मॉडल ने देश को भी दिखाई नई दिशा, आजादी की लड़ाई से न्याय और लोकतंत्र का अमृत निकला : सीएम भूपेश

उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग संभाग में युवाओं से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम हो चुका है। इन आयोजनों में युवाओं ने प्रदेश के विकास के संबंध में अपनी आकांक्षाओं को मुख्यमंत्री के समक्ष रखा है। मुख्यमंत्री ने इन भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में युवा हित में अनेक बड़ी घोषणाएं भी की है।

सीएम भूपेश ने उत्कृष्ट कार्याें के लिए तीन गौठानों को किया पुरस्कृत

मुख्यमंत्री 16 अगस्त को जगदलपुर के शौर्य भवन पुलिस कॉर्डिनेटर लालबाग में शाम 7 बजे ‘पंख खेल उपलब्धि पुरस्कार’ कार्यक्रम में शामिल होंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 16 अगस्त को सुबह 11.15 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से प्रस्थान करेंगे।

 

इसके बाद पूर्वान्ह 11.45 बजे मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट जगदलपुर पहुंचेंगे और शासकीय काकतीय पीजी कॉलेज मैदान धरमपुरा में दोपहर 12 बजे से आयोजित युवाओं के साथ भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होंगे।

कार्यक्रम में होंगे शामिल होंगे

मुख्यमंत्री इसके बाद शौर्य भवन पुलिस कॉर्डिनेटर सेंटर में शाम 7 बजे बंसल न्यूज द्वारा आयोजित पंख खेल उपलब्धि पुरस्कार कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री श्री बघेल रात्रि विश्राम जगदलपुर में करेंगे।

Back to top button