BREAKINGENTERTAINMENT-लाइफस्टाइल

बॉक्स ऑफिस पर गदर-2 की बंपर ओपनिंग, एक दिन में कमाए 40 करोड़

अक्षय कुमार की OMG-2 ₹10 करोड़ तक सिमटी, जेलर ने दो दिनों में 76 करोड़ कलेक्शन किया

MUMBAI. Gadar-2’s bumper opening at the box office, earned 40 crores in a day. सन्नी देओल की गदर-2 ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की है। फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। शाहरूख खान की पठान के बाद गदर-2 इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। पठान ने एक दिन में 57 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म को लेकर ऑडियंस में जो क्रेज था, फिल्म ने उसी हिसाब से कमाई भी की।

इस फिल्म की कमाई इस हफ्ते और ज्यादा बढ़ सकती है। दूसरी तरफ OMG-2 ने पहले दिन 10.26 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। ऑडियंस और क्रिटिक्स OMG-2 को भी काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन कमाई के मामले में गदर-2 इससे काफी आगे है। दूसरी तरफ रजनीकांत की फिल्म जेलर ने दो दिनों में 75.35 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

दरअसल, गदर-2 के पहले दिन के लिए 2 लाख 74 हजार टिकट बिके थे। एडवांस बुकिंग के मामले में पठान के बाद यह दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। पहले से अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म 30 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग लेगी। इंडस्ट्री ट्रैकर sacnilk के मुताबिक, फिल्म ने इससे भी ज्यादा 40 करोड़ की ओपनिंग ले ली है। अगर सनी देओल की पिछली कुछ फिल्मों का रिकॉर्ड देखें तो 2022 में रिलीज हुई फिल्म चुप ने 3 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी, जबकि 9.75 करोड़ रुपए का लाइफ टाइम कलेक्शन किया था।

ओएमजी-2 का भी कलेक्शन बेहतर

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म OMG-2 को लेकर रिलीज से पहले काफी विवाद था। फिल्म की रिलीज रुकने की भी आशंका थी( हालांकि फिल्म अपने तय समय पर रिलीज हुई और इसने पहले दिन डीसेंट कलेक्शन भी किया।

Related Articles

Back to top button