Breaking: लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह बीजेपी में शामिल, जोगी कांग्रेस से 2018 में बने थे विधायक

रिटायर्ड आईएफएस एसएसडी बड़गैयया, धर्मेंद्र गिरी गोस्वामी ने भी बीजेपी का दामन थामा, बीजेपी सह-प्रभारी मनसुख मांडविया ने दिलाई सदस्यता

RAIPUR. Breaking: Lormi MLA Dharamjit Singh joins BJP, Jogi became MLA from Congress in 2018. लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। जनता कांग्रेस छत्‍तीसगढ़ (जोगी) से विधायक धर्मजीत सिंह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रविवार सुबह रायपुर के भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचे। धर्मजीत ने भाजपा के सह-प्रभारी मनसुख मांडविया और नितिन नबीन के सामने बीजेपी की सदस्‍यता ग्रहण की। इस दौरान धर्मजीत के सैकड़ों समर्थक भी भाजपा में शामिल हुए।

बॉक्स ऑफिस पर गदर-2 की बंपर ओपनिंग, एक दिन में कमाए 40 करोड़

इस दौरान रिटायर्ड आईएफएस एसएसडी बड़गैयया, धर्मेंद्र गिरी गोस्वामी भी भाजपा में शामिल हुए। पूर्व मुख्‍यमंत्री डा रमन सिंह, प्रदेश अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल सहित भाजपा के वरिष्‍ठ नेता भी मौजूद रहे। इस दौरान यह भी कयास लगाया जा रहा है कि धर्मजीत सिंह लोरमी से प्रत्याशी बनाएं जा सकते हैं। भाजपा में प्रवेश करने के सवाल पर धर्मजीत सिंह ने फिलहाल किसी प्रकार का जवाब नहीं दिया है। उन्होंने सही समय पर इसकी घोषणा करने की बात कही है। इधर भाटापारा विधायक प्रमोद कुमार शर्मा भी उनके साथ पार्टी बदलने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि प्रमोद शर्मा के भाजपा या कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि नहीं हो पाई है।

जोगी कांग्रेस से पहले से ही निष्कासित हैं धर्मजीत

बतादें कि धर्मजीत सिंह पहले से ही जेसीसीजे पार्टी ने निष्कासित हैं। हालांकि वर्तमान में धर्मजीत सिंह लोरमी विधानसभा क्षेत्र से जेसीसीजे पार्टी से ही विधायक हैं। धर्मजीत सिंह जेसीसीजे के काफी प्रमुख नेता रहे हैं। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि पूर्व मुख्‍यमंत्री अजीत जोगी के निधन के बाद उनके और अमित जोगी के बीच दूरियां बढ़ती चली गई। विधानसभा में भी वह अक्सर भारतीय जनता पार्टी के विधायकों के साथ ही नजर आते थे और उन्हें की तरह सरकार पर हमला बोलते थे।

 

Back to top button