BREAKINGMP-छत्तीसगढ़

धरने पर बैठीं धमतरी विधायक रंजना साहू, देखें पूरी वीडियो

एएसपी मधुलिका सिंह ने हाथ खीचीं तो बढ़ा विवाद

DHAMTARI. Dhamtari MLA Ranjana Sahu sits on dharna, watch full video. धमतरी की विधायक रंजना साहू धरने पर बैठ गईं। दरअसल, विधायक की बांह पकड़ कर एएसपी मधुलिका सिंह ने खींची तो विवाद शुरू हो गया। हालांकि मधुलिका सिंह सफ़ाई देती रहीं कि उन्होंने बांह नहीं पकड़ी है, पर विधायक के समर्थक अड़े रहे। जानकारी के अनुसार धमतरी में कल यानी शनिवार को उस वक्त हंगामा मच गया, जब विरोध प्रदर्शन कर रही भाजपा विधायक एएसपी पर बिफर गई।

दरअसल, धमतरी के रत्नाबांधा चौक पर धमतरी विधायक के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने करीब 2 घंटे तक चक्काजाम किया। चक्काजाम के दौरान स्थिति तब गरमा गई, जब धमतरी की विधायक रंजना साहू ने धमतरी की एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह को जमकर फटकार लगाना शुरू कर दिया। धमतरी विधायक रंजना साहू खराब सड़कों के विरोध में चक्काजाम में शामिल हुई थी।

Breaking: शहीदी सप्ताह के समापन का नक्सलियों ने जारी किया वीडियो…देखें

विधायक बीच सड़क पर बैठकर प्रदर्शन कर रही थी। करीब 2 घंटा बीत जाने के बाद धमतरी के एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह ने विधायक को हटने के लिए कहा। विधायक को हटाने के लिए एएसपी ने उनका हाथ पकड़ा, फिर क्या था? धमतरी विधायक अचानक आग बबूला हो गई और धरना स्थल पर ही एडिशनल एसपी को फटकार लगाने लगी।

मेरे साथ ऐसा व्यवहार तो जनता के साथ कैसा होता होगा बर्ताव: रंजना

इस पूरे मामले में विधायक रंजना साहू ने बताया कि मैं खराब सड़कों के विरोध में चक्काजाम में बैठी हुई थी. उसी समय एएसपी आईं और मेरा हाथ पकड़ कर मुझे हटाने लगी। अगर वो मेरे साथ ऐसा व्यवहार कर सकती है, तो आम जनता के साथ उनका कैसा बर्ताव होता होगा?

एएसपी बोलीं- ये आरोप को गलत

इस बारे में धमतरी एडिशनल एसपी ने खुद पर लगाए आरोपों को गलत ठहराया। उन्होंने कहा कि वे सिर्फ निवेदन कर रही थी. हालांकि धमतरी विधायक रंजना साहू का भी स्पष्ट आरोप है कि एडिशनल एसपी का व्यवहार उनके प्रति गलत था।

Related Articles

Back to top button