Breaking: शहीदी सप्ताह के समापन का नक्सलियों ने जारी किया वीडियो…देखें

तेलंगाना स्टेट कमेटी के प्रवक्ता जगन और दक्षिण बस्तर डिवीजन कमेटी की सचिव गंगाल ने जारी की प्रेस नोट

BIJAPUR. Breaking: Naxals release video of martyrs’ week endingSee. बस्तर से एक बड़ी खबर मिली है। दरअसल, नक्सलियों ने इस साल 28 जुलाई से 3 अगस्त तक शहीदी सप्ताह मनाया है। इसके बाद इस सप्ताह के समापन का वीडियो जारी कर अपना वर्चस्व दिखाने की कोशिश की है। दरअसल, बीजापुर, सुकमा और तेलंगाना की सीमा पर किसी अज्ञात स्थान पर यह समारोह मनाया गया। माओवादियों के तेलंगाना स्टेट कमेटी के प्रवक्ता जगन और दक्षिण बस्तर डिवीजन कमेटी की सचिव गंगाल ने प्रेस नोट जारी कर जानकारी दी है।

देखें पूरी वीडियो

 

 

जारी वीडियो के अनुसार 2 और 3 अगस्त को बीजापुर के जंगलों में माओवादियों ने बड़े पैमाने पर शहीदी सप्ताह मनाया। इसमें 5 हजार से अधिक ग्रामीणों ने भी भाग लिया। इस दौरान ढोल नगाड़ों के साथ करीब दो किलोमीटर लंबी रैली नारों के साथ निकाली गई। इसके साथ ही केंद्रीय समिति के पोलित ब्यूरो सदस्य कटकम सुदर्शन की ऊंची स्मारक का अनावरण किया गया। इसके अलावा  अब तक मारे गए नक्सलियों को श्रद्धांजलि दी गई।

नक्सलियों के साथ ग्रामीण भी मौजूद रहे, लाल सलाम के नारे लगाए

जारी वीडियो में नक्सलियों के साथ हाथों पर बैनर लेकर हजारों ग्रामीण मौजूद रहे। लाल झंडे के साथ ढोल-नगाड़े बजाकर लाल सलाम के नारे भी लगाए। जारी वीडियो में नक्सलियों ने रैली निकालकर अपने मारे गए साथियों के अमर रहे नारे भी लगाए। इस दौरान नक्सलियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया, जिसमें नृत्य के साथ गाने भी गाए गए। मुठभेड़ में मारे गए अपने साथियों के पोस्टर भी लगाए।

Back to top button