BREAKINGMP-छत्तीसगढ़

राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत, सीएम भूपेश बोले- यह INDIA की जीत है

मोदी सरनेम मामले में शीर्ष अदालत ने सजा पर लगाई रोक, इस पर सियासत भी तेज

RAIPUR. Supreme Court grants relief to Rahul Gandhi, CM Bhupesh says this is india ‘s victory. मोदी सरनेम मामले में आज सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है। सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस सांसद राहुल की सजा पर रोक लगा दी है। इसके बाद कांग्रेस में खुशी की लहर है। इस पर छत्तीसगढ़ में सियासत भी तेज हो गई है। इस बीच, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर लिखा कि अंधकार चाहे भारी हो और समंदर पार हो, सदा उजाला विजित हुआ है, अगर सत्य आधार हो। ट्विवटर पर सीएम ने आगे लिखा कि राहुल गांधी की सजा पर रोक का सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का भारत स्वागत करता है। सत्यमेव जयते! यह INDIA की जीत है।

रायपुर के राजीव भवन में आतिशबाजी

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को कोर्ट से राहत मिलने पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन सहित प्रदेशभर में जश्न मनाया गया। राजीव भवन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े, ढोल नगाड़े के साथ मिठाई बांटी।

यह नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत है: मरकाम

वहीं, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व मंत्री मोहन मरकाम राहुल गांधी के लिए ट्वीट कर अपनी खुशी जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि यह नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत है। सत्यमेव जयते – जय हिंद। इसके साथ ही पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भी ट्वीट कर लिखा कि सत्यमेव जयते नानृतम् सत्येन पन्था विततो देवयानः। सत्य ही जीतता है, असत्य कभी नहीं। सत्य पर चलने वाले के साथ दैवीय शक्तियां साथ चलती हैं।

 

Related Articles

Back to top button