BREAKINGSPORTS-बिजनेस

अब वर्ल्ड कप में 15 नहीं इस तारीख को होगा इंडिया-पाकिस्तान मुकाबला

श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान के मैच की तारीख भी बदली गई, तारीख भी तय

NEW DELHI. India-Pakistan match will be held on this date, not 15 in the World Cup. इस साल लगातार हो रहे मैच के बीच वनडे वर्ल्ड कप का रोमांच दिखेगा। इस टूर्नामेंट में धुर विरोधी भारत-पाकिस्तान का भी मुकाबला होगा। दरअसल, 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाले भारत-पाकिस्तान मुकाबले की तारीख बदल दी गई है। यह मैच अब 14 अक्टूबर को खेला जाएगा।

सीएम भूपेश ने चिटफंट निवेशकों को लौटाई 4 करोड़ से ज्यादा की राशि…देखें लाइव

इसके लिए आईसीसी और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से चर्चा कर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) तारीख में बदलाव के लिए राजी हो गया है।श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान के मैच की तारीख भी बदली गई है। यह मैच 12 अक्टूबर को खेला जाना था। अब यह मुकाबला 10 अक्टूबर को होगा। इस बदलाव के चलते पाकिस्तान को भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले 3 दिन का गैप मिल जाएगा।

नई पोलस्टार 3 इलेक्ट्रिक एसयूवी मार्केट में उतरी

वनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से खेला जाएगा और इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने जून के आखिर में इसका शेड्यूल जारी किया था। दूसरी टीमों के कुछ मैच का समय भी बदला जा सकता है। ICC जल्द ही नया शेड्यूल जारी करेगा।

इस वजह से बदली जा रही है तारीख

जानकारी के अनुसार सुरक्षा एजेंसियों ने अहमदाबाद में 15 अक्टूबर को होने वाले मैच को लेकर चिंता जाहिर की थी। एजेंसियों ने कहा था कि इस तारीख को नवरात्रि का पहला दिन होगा। ऐसे में पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने में दिक्कत हो सकती ध्है। इसके बाद आईसीसी  और बीसीसीआई ने पाकिस्तान बोर्ड से संपर्क किया और 2 ग्रुप मैचों की तारीख बदलने पर बात की।

 

Related Articles

Back to top button