छत्तीसगढ़ में संविदाकर्मियों ने खत्म की हड़ताल

कांग्रेस नेताओं से मिला आश्वासन, सीएम भूपेश से भी हो सकती है मुलाकात

RAIPUR. Contract workers end strike in Chhattisgarh. छत्तीसगढ़ में एक महीने से नियमितीकरण की मांग को लेकर हड़ताल कर रहे संविदा कर्मचारियों ने अपनी हड़ताल खत्म कर दी है। संविदा कर्मचारियों ने कांग्रेस नेताओं से मिले आश्वाशन के बाद अपनी हड़ताल को खत्म किया है। मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस नेताओं ने संविदा कर्मचारियों की मुलाकात सीएम भूपेश बघेल से करवाने का आश्वासन दिया हैं। जल्द ही संविदा कर्मचारियों की मुलाक़ात सीएम भूपेश बघेल से हो सकती है।

बता दें कि संविदा कर्मचारी नियमितीकरण की मांग को लेकर नवा रायपुर स्थित धरना स्थल पर बीते एक महीने से धरना दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने सरकार तक अपनी बात पहुंचाने के लिए कई तरीके अपनाएं, लेकिन बात नहीं बनी। वहीं कांग्रेस नेताओं के आश्वासन के बाद उन्होंने हड़ताल फिलहाल स्थगित हो गई है।

भूपेश हैं तो भरोसा हैं पर विश्वास रखते हुए हड़ताल ख़त्म

छत्तीसगढ़ सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष कौशलेश तिवारी ने अपने बयान में कहा है कि छत्तीसगढ़ के 3 करोड़ आम जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए एवं भूपेश हैं तो भरोसा हैं पर विश्वास रखते हुए 3 जुलाई से चली आ रही संविदा कर्मचारियों के अनिश्चितकालीन आंदोलन को आज स्थगित किया जाता है। विगत 30 दिनों तक हमने संविदा कर्मचारियों के दर्द, पीड़ा और मांग को शासन तक पहुंचाने में सफल रहे हैं।

Back to top button