आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने अपने स्टूडियो में लगाई फांसी, 180 करोड़ रुपए का था कर्ज

पंखे से लटका मिला शव, देवदास, लगान, जोधा अकबर जैसी ​ फिल्मों का सेट कर चुके हैं डिजाइन

MUMBAI. Art director Nitin Desai hanged himself in his studio, had a debt of Rs 180 crore. हिंदी फिल्मों के सेट पर चार चांद लगाने वाले मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन चंद्रकांत देसाई ने आत्महत्या कर ली। पैसों की तंगी के कारण एन डी स्टूडियो में खुदकुशी की जानकारी मिली है। उन्होंने देवदास, लगान, जोधा अकबर और हम दिल दे चुके सनम जैसी मशहूर फिल्मों का सेट डिजाइन किया था।

जानकारी के अनुसार नितिन देसाई ने अपने ही फेमस एन डी स्टूडियो में सुसाइड किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक नितिन देसाई बीती रात 10 बजे अपने कमरे में चले गए थे। आज सुबह काफी देर तक वो बाहर नही आए, तभी उनके बॉडीगार्ड और दूसरे लोगों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा किसी ने खोला नहीं। खिड़की से जब देखा गया तो नितिन देसाई का शव पंखे से लटका हुआ था, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव को उतारा और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पैसों की तंगी से परेशान थे देसाई

मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन चंद्रकांत देसाई ने सुसाइड करके हर किसी को हैरान कर दिया है। नितिन की मौत को लेकर अब एक बड़ी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि नितिन देसाई पैसों की तंगी से परेशान थे और इसी वजह से उन्होंने मौत को गले लगाया. उनकी सुसाइड को लेकर अब एक दूसरी बड़ी अपडेट सामने आई है। नई जानकारी के मुताबिक आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने वित्तीय संस्थान सीएफएम से 180 करोड़ रुपये का लोन लिया था। 2016 और 2018 में लोन एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किए गए थे।

Back to top button