बिलासपुर में युवाओं से भेंट-मुलाकात, छात्रा के सवाल पर सीएम भूपेश बोले-आईटी क्षेत्र में रोजगार मिलेंगे

बहतराई स्टेडियम छत्तीगसढ़ महतारी की जय और कका जिंदा के नारों से गूंजा, देखिए लाइव वीडियो

BILASPUR. Meeting youth in Bilaspur,  Cm Bhupesh said that jobs will be available in the IT sector. चुनावी साल में सीएम भूपेश बघेल का भेंट-मुलाकात का कार्यक्रम चल रहा है। इसी क्रम में रायपुर के बाद आज बिलासपुर के बहतराई स्टेडियम में सीएम भूपेश युवाओं से भेंट-मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने संभाग के आठ जिलों से आए युवाओं को संबोधित किया l इससे पहले जब सीएम बघेल मंच पर पहुंचे तो पूरा इंडोर स्टेडियम कका अभी जिंदा है के नारों से गूंज उठा l मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि जब प्रदेश में भेंट मुलाकात शुरू किया, तभी से मेरे मन में युवाओं के बीच जाने की योजना थी l इसलिए रायपुर के बाद अब बिलासपुर में युवाओं के बीच आया हूंl

देखें युवाओं से लाइव चर्चा

युवाओं से चर्चा के दौरान मुंगेली जिले से आई छात्रा ने कहा कि मैं बीसीए की स्टूडेंट हूँ। राज्य में आईटी सेक्टर के ज्यादा विकल्प नहीं है। क्या इसके लिए आगे कुछ किया जाएगा ? इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में ट्रिपल आईटी है। टाटा से एएमयू हुआ, इस तरह से हम अनेकों प्रयास कर रहे हैं ताकि रोजगार के नए अवसर प्राप्त हो सके।

छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी भत्ता: सीएम भूपेश ने युवाओं के खाते में ऑनलाइन ट्रांसकर किए 31 करोड़ से ज्यादा रुपए

इससे पहले मुख्यमंत्री ने यहां एक बड़ी घोषणा भी की। उन्होंने वेटरनरी कोर्स करने वाले युवाओं की मांग पर बड़ी घोषणा की। मुख्यमंत्री ने कहा है कि मोहल्ला क्लिनिक की तरह पशु औषधालय भी खोल जाएंगे।पशु चिकित्सकों की भर्ती भी होगी।

सीएम भूपेश लगातार ले रहे फीडबैक

विधानसभा चुनाव के ठीक पहले सरकार ने युवाओं के बीच जाने की योजना बनाई है। भाजपा के दिग्गज नेता कांग्रेस और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की इस योजना की आलोचना करते रहे हैं। लेकिन, सच्चाई यह है कि इसके माध्यम से सरकार ने जनता के बीच पहुंचने में काफी हद तक सफलता हासिल की है। कांग्रेस संगठन के बीच भी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चर्चा करते रहे हैं और फीडबैक लेते रहे हैं।

 

Back to top button