रायपुर में सावन कार्निवाल…भगवान शिव, मां पार्वती के साथ नई-नवेली दुल्हन के गेटअप में पहुंचे प्रतिभागी

समता कॉलोनी में हुए आयोजन में मिस, मिसेज और सावन क्वीन प्रतियोगिता भी

RAIPUR. Sawan Carnival in Raipur…Participants arrived in the getup of newly-wed bride with Lord Shiva, Mother Parvati. राजधानी रायपुर में इन दिनों सावन कार्निवाल को आयोजन हो रहा है। जेसीआई रायपुर वामांजलि की ओर से दो दिवसीय इस आयोजन में मिस, मिसेज और सावन क्वीन प्रतियोगिता हुआ। समता कॉलोनी के भीमसेन भवन में आयोजित इस प्रतियोगिता में सभी ने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया। प्रतियोगिता तीन राउंड में हुई। फर्स्ट राउंड कैटवॉक, सेकंड राउंड इंट्रोडक्शन और थर्ड राउंड में सभी को टैलेंट दिखाना था। मंच पर भगवान शिव, मां पार्वती के साथ नई-नवेली दुल्हन के गेटअप में प्रतिभागी पहुंचे।

छत्तीसगढ़ के ओम को नीट में 44वां रैंक, तनिष्का बनीं टॉपर, देखिए किसे कितना रैंक मिला

मिसेज कैटेगरी में मिलन शांति बंगाली दुल्हन के गेटअप में नजर आई। उसने अपने हाथ में पान पत्ता और शंख रखा था। रैंपवॉक के दौरान मिलन ने पान के पत्ते से अपना हाफ फेस कवर किया था। वहीं प्रीति अग्रवाल माता पार्वती की वेशभूषा में दिखीं। जिस तरह से सभी प्रतिभागी अलग-अलग प्राप्स के साथ स्टेज पर दिखीं, वैसे ही माता पार्वती अपने प्राप्स में अंब्रेला यूज किया। इनका अंब्रेला नेचुरल फूलों से सजा था। वहीं दूसरी प्रतिभागी मोरनी के गेटअप में दिखीं, जिन्होंने मोर पंख से खुद का श्रृंगार किया।

इस परफॉर्मेंस पर लगे ठहाके

मिस कैटेगरी में प्रतिभागी नंबर 4 छत्तीसगढ़ी गेटअप में शामिल हुईं। उसने पगली बना दे ना…सांग पर चुलबुली बनकर डांस किया। वहीं एक प्रतिभागी ग्रीन ड्रेस में प्रिंस बनीं नजर आई। प्रतिभागी ने मोहे रंग दे लाल…सांग पर क्लासिकल डांस किया। एक प्रतिभागी ने मेरे बांके बिहारी लाल तू इतना ना करियो श्रृंगार…सांग पर डांस किया। मिस कैटेगरी में ही शिव बनी प्रतिभागी ने शिव तांडव स्त्रोत में डांस किया और छत्तीसगढ़ी भाषा में अपना इंट्रोडक्शन दिया। जबकि वेस्टर्न आउटफिट में पहुंची प्रतिभागी ने ओ रे पिया… सांग में क्लासिकल डांस परफॉर्म किया। वेस्टर्न वियर होने के बाद भी इनके क्लासिकल डांस की तारीफ की।

Back to top button