BREAKINGENTERTAINMENT-लाइफस्टाइल

बिग बॉस: आशिका भाटिया की इस लत से बिग बॉस का पूरा घर परेशान, इसलिए हुई बहस

आशिका की स्मोकिंग की लत ने अन्य कंटेस्टेंट्स की बढ़ा दी है समस्या

MUMBAI. Bigg Boss: Due to this addiction of Aashika Bhatia, the whole house of Bigg Boss is troubled, hence the debate. बिग बॉस एक बार फिर चर्चा में है। दअरसल, बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट आशिका भाटिया की स्मोकिंग की लत ने अन्य कंटेस्टेंट्स के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। जहां आशिका शो में कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है, तो वहीं दूसरी ओर उनकी स्मोकिंग की लत पूरे घर को परेशान कर रखा है। बता दे कि स्मोकिंग की लत के कारण आशिका की जद से बहस भी हो चुकी है।

आखिर सलमान ने शहनाज को क्यों बोला- मूव-ऑन शहनाज. मूव ऑन कर जाओ…

दरअसल, जब जद जिम एरिया में एक्सराइज कर रहे थे, तभी आशिका उन्हे बार-बार एक्सरसाइज खत्म करने के लिए पूछ रही थी। क्योंकि जिम एरिया और स्मोकिंग एरिया आसपास ही है। इस दौरान आशिका को स्मोकिंग के लिए काफी इंतजार करना पड़ा। जिसके बाद दोनों में बहस हो गई। हालांकि बाद में अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव और मनीषा रानी ने आशिका को समझाया और इंतजार करने की नसीहत दी।

अब सीधे युवाओं से संवाद करेंगे सीएम भूपेश, जानेंगे अनुभव व मुद्दे

एडिक्शन पर नहीं है कंट्रोल

जद ने आशिका के इस रवैये की शिकायत पूजा भट्ट से की है। साथ ही अविनाश सचदेव ने भी जद की बात पर सहमति जताई। साथ ही कहा कि न सिर्फ आशिका स्मोकिंग करती हैं बल्कि वह रूम भी गंदा करती हैं। इस मामले को लेकर आशिका का कहना है कि बिग बॉस हाउस में एंटर करने से पहले फॉर्म भरने के दौरान ही उन्होने बता दिया था कि वे स्मोक करती हैं।

Related Articles

Back to top button