Breaking: कोरबा में निगम आयुक्त के घर पर ईडी के छापे, दस्तावेजों की चल रही जांच

आज सुबह दिल्ली से सीआरपीएफ के साथ पहुंची टीम, कई और शहरों में दबिश की सूचना

RAIPUR/KORBA. Breaking: ED raids on corporation commissioner’s house in Korba, ongoing investigation of documents. छत्तीसगढ़ में कई शहरों में चल रही आयकर छापे के बीच अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी दबिश दे दी है। आज ईडी की टीम ने बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा समेत कई शहरों समेत कई शहरों में अपनी टीम के साथ दबिश दी। वहीं, कोरबा में नगर पालिक निगम कोरबा के आयुक्त प्रभाकर पांडे के निवास स्थान पर ईडी ने छापेमारी की है।

शराब घोटालाः अब सीएम केजरीवाल से होगी पूछताछ, समन भेजकर 16 अप्रैल को बुलाया

ईडी की 5 सदस्यीय टीम आज सुबह कलेक्टर कार्यालय परिसर के पीछे स्थित नगर निगम आयुक्त के आवास पर पहुंची और आवास को सुरक्षा घेरे में लेकर छानबीन शुरू कर दी गई।

आयुक्त आवास में आवागमन पूरी तरह से रोक दिया गया है। ईडी की टीम दिल्ली से फ्लाइट से रायपुर पहुंची,  इसके बाद रायपुर से कोरबा आई है। इस टीम के साथ सीआरपीएफ के जवान भी आए हुए हैं, जो घर के अंदर और बाहर तैनात हैं। इसके अलावा बिलासपुर में रामा वैली, विनोबा नगर लेन 3 और अम्बे प्लाजा में ईडी की टीम ने दबिश दी है।

रायपुर में कांग्रेस नेता रामगोपाल अग्रवाल, आईएएस रानू साहू के यहां भी दबिश 

जानकारी के अनुसार ईडी की टीम ने आज रायपुर के साथ बिलासपुर में भी दबिश दी है। रायपुर में देशबंधु कॉंपलेक्स और अमलीडीह स्थित लाविस्टा के अलावा बिलासपुर के अंबा प्लाज़ा, रामा वैली और विनोबा नगर 3 में ईडी की टीम ने दबिश दी है। रायपुर में इनमें प्रदेश कांग्रेस पार्टी कोषाध्यक्ष और राज्य आपूर्ति निगम के अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, कोयला घोटाले में चर्चित आईएएस रानू साहू, किरण कौशल, ठेकेदार सुनील रामदास अग्रवाल शामिल हैं।

 

Back to top button