BREAKINGMP-छत्तीसगढ़

Breaking: रमन सिंह मांफी मांगे नहीं तो मानहानि का दावा करूंगाः सीएम भूपेश

बोले-पूर्व सीएम गलत और आपत्तिजन बयानबाजी कर रहे हैं

RAIPUR. Breaking: Raman Singh apologizes otherwise I will claim defamation: CM Bhupesh. सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान आया है। सीएम भूपेश ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह पर मानहानि का दावा ठोकूंगा। उन्होंने कहा कि रमन सिंह गलत और आपत्तिजनक बयानबाजी कर रहे हैं।

लघु धान्य प्रसंस्करण और मूल्य संवर्धन उत्पाद इकाई का लोकार्पण

रमन सिंह ने सोनिया गांधी का एटीएम कहने और कोयले में प्रति टन 25 रुपए लेने का आरोप लगाया, अगर यह सही है तो अब इसे प्रमाणित करें। सीएम ने कहा कि अगर इसे प्रमाणित नहीं पाए तो सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। अगर ऐसा नहीं तो मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा। साथ ही मानहानि का दावा करूंगा।

ईडी की कार्यवाही से सरकार के डरने वाले डॉक्टर रमन सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कौन डर रहा है, डर तो इनके मन में है, डरते कोई नहीं है। रमन सिंह बार-बार चुटका देते रहते हैं। इनका एक ही काम है। ये दिल्ली में जाकर बार-बार शिकायत करते हैं।

ये कहा था रमन सिंह ने

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कल कहा था पूरे देश और दुनिया में आज छत्तीसगढ़ शर्मसार हुआ है। जहां कहा जाता है कि छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया, वहां 40 अफसरों के घरों में ईडी की छापे मारी हुई है। उन्होंने कहा कि सच सामने आएगा। सब सामने आएगा। प्रदेश में ईडी की रेड को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि साल भर से मैं बोल रहा हूं, बार-बार कह रहा हूं कि भूपेश बघेल, सोनिया गांधी का एटीएम है। ये हजारों करोड़ का खेल है।

वसूली करके असम में पैसे भेजे जाते हैं, हिमाचल प्रदेश भेजे जाते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कलेक्टर को कलेक्टिंग एजेंट बना दिया गया है और उन्हीं कलेक्टिंग एजेंट के घर आज ईडी छापा मार रही है। कांग्रेस के अंत का समय नजदीक आ गया है। जनता के मन में भारी आक्रोश है।

 

Related Articles

Back to top button