आरपीएससी, जेकेपीएससी समेत विभिन्न विभागों ने निकाली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

जम्मू-कश्मीर के गृह विभाग में 100 से अधिक पदों पर भर्ती

NEW DELHI. Various departments including RPSC, JKPSC recruited, apply like this. सरकारी नौकरी के लिए बंपर भर्ती निकली है। जम्मू-कश्मीर लोक सेवा आयोग की ओर से जारी की गई अभियोजन अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। भर्ती के लिए आवेदन ऑनलाइन मोड में होंगे। आयोग ने आवेदन के लिए आखिरी तारीख 05 नवंबर, 2022 को निर्धारित की गई है।

सीजी टीईटी के लिए प्रवेश पत्र जारी, 18 को होगी परीक्षा

उम्मीदवार इससे पहले ही आवेदन कर लें। उम्मीदवारों को 06 से 08 नवंबर, 2022 तक का समय आवेदन पत्र में सुधार के लिए दिया जाएगा। जम्मू-कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) की ओर से अभियोजन अधिकारी के पदों पर भर्ती जारी की गई है और योग्य उम्मीदवारों के आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

जम्मू-कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) की ओर से अभियोजन अधिकारी के पदों पर भर्ती जारी की गई है और योग्य उम्मीदवारों के आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। उम्मीदवार अपना आवेदन जम्मू-कश्मीर लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाकर जमा कर सकते हैं।

इतना आवेदन शुल्क

सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये आवेदन शुल्क के तौर पर जमा करने होंगे। वहीं, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन निशुल्क है।

कौन कर सकता है आवेदन?

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास में किसी मान्यता प्राप्त विश्नविद्यालय से स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। वहीं, उम्मीदवारों की आयु-सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु-सीमा में नियमानुसार छूट भी है।

Back to top button