BREAKINGMP-छत्तीसगढ़

अभनपुर : गौठान में मिली लाश, सुसाइड नोट भी जब्त

पवन ने गमछे से फंदा बनाकर फांसी लगाकर खुदकुशी की

रायपुर। Abhanpur: Dead body found in Gauthan, suicide note also seized.अभनपुर के आमदी गांव में गौठान समिति के अध्यक्ष की लाश लटकी मिली। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची। साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ भी की। पुलिस के अनुसार इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

सड़क हादसे में 6 मौतें

दरअसल, जहां पवन में खुदकुशी की वहां एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। इसमें पवन ने परेशान होने की वजह से मौत की बात लिखी है। अभनपुर के थाना प्रभारी डीएसपी राहुल शर्मा ने कहा कि मामला जांच के दायरे में है। जल्द ही तथ्य सामने आएंगे जिनका खुलासा किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार गौठान समिति के अध्यक्ष रहे पवन निषाद की लाश सुबह गौठान के छज्जे से लटकी मिली। फिलहाल सामने आई जानकारी के मुताबिक पवन ने गमछे से फंदा बनाकर फांसी लगाकर खुदकुशी की है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। गांव वालों से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले गांव के कुएं में गिरकर पवन की पिता गंगू राम निषाद की भी मौत हो चुकी है। इस मामले में भी छानबीन की जा रही थी।

इधर, भाजपा ने लगाए आरोप

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा-अभनपुर थाने के आमदी गांव में आत्महत्या करने वाले पवन कुमार निषाद गौठान समिति के अध्यक्ष रहे हैं। उनके पिता की कुछ ही दिन पहले हत्या होने की खबर है। साव ने आगे कहा कि यह भी खबर है कि गौठान को लेकर गांव में विवाद चल रहा था। इस घटना निष्पक्ष जांच हो और मृत किसान के परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा तत्काल दें।

Related Articles

Back to top button