Breaking: बाथरूम में फैसले लेते हैं अमित जोगीः प्रमोद शर्मा

जोगी कांग्रेस के विधायक ने कहा-मैं धर्मजीत सिंह के साथ हूं

रायपुर।Amit Jogi takes decisions in bathroom: Pramod Sharma. जनता कांग्रेस छत्तीगसढ़ जोगी (जेसीसीजे) विधायक धर्मजीत सिंह को निष्कासित कर दिया। इसके साथ ही लोरमी में कार्रवाई की गई। इससे नाराज जोगी कांग्रेस के बलौदा बाजार विधायक प्रमोद शर्मा पार्टी से नाराज हो गए हैं। पार्टी के खिलाफ बागी तेवर दिखाते हुए आज उन्होंने कहा है कि धर्मजीत सिंह का पार्टी से निष्कासन गलत है। उन्होंने कहा कि कि बिना बैठक अमित जोगी ने यह निर्णय लिया है।

संघ की बैठक समाप्त, रायपुर में भारत को जोड़ने पर हुई चर्चा

इसके साथ ही प्रमोद ने कहा कि मैं विधायक धर्मजीत सिंह के साथ हूं। उन्होंने कहा कि अमित जोगी बाथरूम में बैठकर निर्णय लेते हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि अमित जोगी मुझे भी निष्कासित कर दें। मैं आज धर्मजीत सिंह के साथ प्रेस कांन्फ्रेंस में शामिल रहूंगा। बता दें कि जेसीसीजे विधायक धर्मजीत सिंह निष्कासित होने के बाद आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, रायपुर प्रेस क्लब में दोपहर 2 बजे उनकी पीसी होगी।

मंत्री टीएस सिंहदेव के इस बयान से सियासी हलचल…देखें वीडियो

गौरतलब है कि लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह के विधायक प्रतिनिधि राकेश छाबड़ा सहित लोरमी नगर पंचायत की वर्तमान अध्यक्ष अंकिता रवि शुक्ला और पार्षद सीमांत दास के अलावा रवि शुक्ला को भी पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित करने आदेश जारी किया गया है।

6 साल के लिए निष्कासन

वहीं निष्कासन को लेकर विधायक प्रतिनिधि राकेश छाबड़ा ने भी जेसीसीजे पार्टी के दमदार नेता अमित जोगी पर निशाना साधते हुए कहा कि विधायक धर्मजीत सिंह के अलावा जिन पदाधिकारियों को पार्टी से 6 साल के निष्कासन किया गया है, उनके द्वारा ऐसा एक भी कृत्य बताएं, जिसमें धर्मजीत सिंह द्वारा अनुसूचित जाति, जनजाति, गरीब पिछड़ा वर्ग समाज की उपेक्षा सहित जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक स्वर्गीय अजीत जोगी के सिद्धांतों के विरुद्ध कार्य करने का प्रमाण हो। बता दें कि कि लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह 2018 में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ से विधायक चुने गए थे। अब जोगी कांग्रेस के एक अन्य विधायक प्रमोद शर्मा पर भी एक्शन हो सकता है।

Back to top button