Breaking: रायगढ़ में शूटिंग करेंगे अक्षय कुमार, डायरेक्टर की टीम 9 सिंतबर को आएंगे छत्तीगसढ़

फिल्म सोरारई पोटरु के रीमेक छत्तीसगढ़ फिल्माया जाएगा

रायपुर। रायगढ़ में शूटिंग अक्षय कुमार करेंगे। छत्तीसगढ़ की धरती को अब देश-दुनिया में भी पहचान मिलने लगी है। वहीं, प्रदेश में कई ऐसी जगह भी हैं जो कि फिल्म की शूटिंग की लिहाज से महत्वपूर्ण है। यही वजह है कि बॉलीबुड भी अब फिल्मों की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ आकर्षित हो रहे हैं।

सुपरस्टार सिंगर मोहम्मद फैज…ग्रैंड फिनाले में विनर ने कहा- मां को मुझमें दिखती थी कृष्ण की छबि

इस बीच, जानकारी मिली है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए 2 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार करीब एक सप्ताह तक छत्तीसगढ़ में रुक कर अलग-अलग जिलों में शूटिंग करेंगे। प्रदेश में ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब किसी बड़े फिल्म स्टार की फिल्म शूटिंग होगी।

पॉमेडी किंग रजत सूद ने जीता इंडियाज लाफ्टर चैंपियन, इनाम में मिली इतनी रकम

दरअसल, साउथ के सिंघम सूर्या की सुपरहिट फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। इसमें बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस राधिका मदान नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का रीमेक भी सोरारई पोटरु फिल्म की डायरेक्टर सुधा कोंगारा ही करेंगी। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए 2 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ आ रहे हैं।

इसी महीने लोकेशन देखने आएगी टीम

इससे पहले फिल्म की डायरेक्टर 9 से 10 सितंबर को लोकेशन की रेकी के लिए छत्तीसगढ़ आ रही हैं। वहीं एक महीने पहले ही फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने लोकेशन देख लिया है। अब फिल्म की डायरेक्टर लोकेशन फाइनल करेंगी। लेकिन जानकारी मिली है कि अक्षय कुमार दो अक्टूबर को रायगढ़ में रहेंगे वहीं फिल्म की शूटिंग होगी।

छत्तीसगढ़ सरकार करेगी पूरी मदद

छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी के अनुसार निर्देशक सुधा कोंगारा से फिल्म को लेकर उनकी बात हुई है। छत्तीसगढ़ में उन्हें हर संभव सहायता और सुविधा मुहैया कराने का आश्वासन दिया है, आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ फिल्म पॉलिसी बनाने में गौरव द्विवेदी का अहम योगदान है। जब से ये फिल्म पॉलिसी आई है तब से लगातार बॉलीवुड की नजर अब छत्तीसगढ़ में टिकी हुई है। लगातार वेब सीरीज और फिल्में शूट की जा रही हैं। किसी सुपर स्टार की शूटिंग पहली बार होने जा रही है।

Back to top button