बलरामपुर में एसडीएम बंगले के सामने वाले सरकारी क्वार्टर में 5 लाख की चोरी, जानिए पूरा मामला

कैश के साथ लॉकर तोड़कर जेवरात भी लेकर भाग गए बदमाश

बलरामपुर। जिले के रामानुजगंज में एसडीएम बंगला के ठीक सामने स्थित सरकारी क्वार्टर में आरोपियों ने लगभग 5 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। घर में घुसकर चोरों ने लॉकर तोड़कर नगदी और जेवरात की चोरी करते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। जानकारी मिलने के बाद मामले में पुलिस टीम जांच में जुट गई है।

गुजरात दंगों की साजिश मामले में तीस्ता सीतलवाड़ को जमानत, सुप्रीम कोर्ट ने कहा-पासपोर्ट सरेंडर करना होगा

किसी सामान्य जगह पर चोरी होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन जब प्रशासन की नाक के नीचे से चोरी हो जाए तो भला आम आदमी कैसे सुरक्षित रह सकता है। यह बात हम इसलिए कह रहे हैं क्यों कि बीती रात एसडीएम बंगले के ठीक सामने सरकारी क्वार्टर में एक बड़ी चोरी हो गई। बता दें कि पीडब्ल्यूडी विभाग में कार्यरत कर्मचारी धर्मेंद्र कुशवाहा निवास करते हैं, पॉश इलाके में सरकारी क्वार्टर होने के बावजूद चोरों ने बड़े ही शातिराना अंदाज से घर के अंदर घुसकर लॉकर तोड़ा और उसमें रखे नगदी और जेवरात समेत लगभग 5 लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों को पकड़ने की कोशिश

मामले में पुलिस की टीम पीड़ित के बयान के आधार पर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही जा रही है, लेकिन सवाल इसलिए उठ रहे हैं कि प्रशासन के नाक के नीचे चोरी होना किसी को पच नहीं रही है, ऐसे में आम आदमी भला कैसे सुरक्षित रहेगा यह बड़ा सवाल है।

Back to top button