मंत्री टीएस सिंहदेव के इस बयान से सियासी हलचल…देखें वीडियो

मंत्री ने कर्मचारी नेताओं से कहा-5 हजार करोड़ देने की सरकार की औकात नहीं

रायपुर। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के एक बयान से सियासी हलचल मच गई है। इस बयान से भाजपा सोशल मीडिया से सरकार पर लगातार निशाना साध रही है। हालांकि सिंहदेव शब्दों की त्रुटि के लिए खेद व्यक्त कर चुके हैं। दरअसल, प्रदेश के हड़ताली कर्मचारियों के प्रतिनिधिमंडल से चर्चा करते हुए मंत्री टीएस सिंहदेव ने कह दिया कि सरकार की इतनी औकात ही नहीं है कि आपको पांच हजार करोड़ दे सके। उनका यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते ही विवाद खड़ा हो गया है।

इस बयान भाजपा ने इस बहाने राज्य सरकार को निशाने पर ले लिया। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने वीडियो को ट्वीट करके कहा कि कांग्रेस सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री खुद कह रहे हैं कि सरकार के पास पैसा देने की औकात नहीं है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कुप्रबंधन ने छत्तीसगढ़ को कर्ज में डुबाकर दिवालिया कर दिया है। न वेतन देने के पैसे हैं, न ही घोषणा पत्र के वादे पूरा करने के पैसे हैं। भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के मिस्टर बंटाधार हैं।

Breaking: सीएम भूपेश बोले-बदलाव से फर्क नहीं पड़ेगा, पुरंदेश्वरी का पलटवार, कल प्रदर्शन में दिखेगा असर

हालांकि सिंहदेव ने डॉ. रमन के ट्वीट को रिट्वीट करके कहा कि शब्दों के चयन में मुझसे बड़ी त्रुटि हुई है, जिस पर मैं खेद व्यक्त करता हूं। छत्तीसगढ़ सरकार को और अधिक खर्च करने में केंद्र सरकार का आर्थिक असहयोग बाधा बना हुआ है। आज केंद्र सरकार के पास छत्तीसगढ़ की जनता के 20 हजार करोड़ से अधिक की राशि लंबित है। कृपया प्रदेशवासियों के हक में इसके लिए आप भी सहयोग करें।

टीएस ने क्या कहा था

2.20 मिनट के वीडियो में मंत्री टीएस सिंहदेव ने कर्मचारी नेताओं से कहा कि मैं आप लोगों की तरफ से ही बोल रहा हूं। सरकार की तरफ से नहीं बोल रहा हूं। पैसा हो तब तो देंगे। जो आप कह रहे हैं, वह मैं बिल्कुल समझ रहा हूं, लेकिन पैसा नहीं है। ईमानदारी की बात है। आप लोगों की बातचीत में सुन रहा था कि आपका पांच-छह हजार करोड़ रुपये बन रहा है, तो सरकार की पांच-छह हजार करोड़ रुपये देने की औकात ही नहीं है।

Back to top button