क्लब में सोनाली फोगाट को जबरन ड्रग पिलाया…देखें पूरी वीडियो

गोवा में क्लब का बाथरूम सील, दो युवतियों सहित सात और लोग रडार पर

फतेहाबाद। भाजपा नेता व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी सुलझती जा रही है। इस बीच, गोवा के कर्लीज क्लब में सोनाली फोगाट को ड्रग्स देने का वीडियो पुलिस के हाथ लगा है। इसमें सुधीर सांगवान कांच के गिलास से सोनाली फोगाट को जबरन कुछ पिलाता दिख रहा है।

वहीं इस हत्याकांड मामले में गोवा पुलिस ने शनिवार को हत्यारोपित सुधीर सांगवान और सुखविंदर को स्थानीय अदालत में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को दस दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। इसके साथ ही गोवा पुलिस ने इस मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और ग्रैंड लिनोय रिजार्ट के रूम ब्वाय दत्ताप्रसाद शामिल हैं। इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

भाजपा नेता सोनाली फोगाट का आज होगा अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम में शरीर पर मिले चोट के निशान

जानकारी के अनुसार सोनाली फोगाट गोवा के अंजुना स्थित ग्रैंड लिनोय रिजार्ट में रुकी थीं। यहां के रूम ब्वाय दत्ता प्रसाद पर सुखविंदर को ड्रग्स उपलब्ध करवाने का आरोप है और यही ड्रग्स सोनाली को पिलाई गई। गोवा पुलिस के अनुसार सुखविंदर ने पूछताछ में दत्ताप्रसाद गांवोकर से ड्रग्स लेने की बात कही थी। इस मामले में सात और लोग पुलिस के रडार पर हैं। इसमें दो युवतियां भी शामिल हैं। इसके अलावा टैक्सी ड्राइवरों को लेकर भी गोवा पुलिस के पास कुछ इनपुट हैं।

सीएम खट्टर से मिले परिजन

इस मामले सोनाली के परिजन सीएम खट्टर से मिले। इस दौरान उन्होंने निष्पक्ष जांज की मांग की है। । उधर, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मामले की निष्पक्ष जांच की बात एक बार फिर दोहराई है और पुलिस जांच को पूरा सहयोग करने की बात कही है।

क्लब के बाथरूम से मिला मेटामेम्फेटामाइन ड्रग

ड्रग्स लेने के बाद कर्लीज क्लब में सोनाली फोगाट की तबियत बिगड़ी तो सुधीर उन्हें लेकर करीब दो घंटे तक बाथरूम में बैठा रहा था। शनिवार को गोवा पुलिस कर्लीज क्लब में जांच के लिए पहुंची। क्लब के जिस बाथरूम में सुधीर सोनाली को लेकर बैठा था वहां से पुलिस को मेटामेम्फेटामाइन नाम ड्रग मिला है। पुलिस ने बाथरूम को सील कर दिया है।

Back to top button