Breaking: राहुल को लेकर बिलासपुर पहुंची टीम, अपोलो में इलाज जारी

सीएम भूपेश ने सभी बचाव दल टीम को बधाई दी, कहा, हमारा बच्चा बहादुर है

बिलासपुर।  राहुल को लेकर बिलासपुर पहुंची टीम… मंगलवार की रात 12:00 बजे राहुल को बोरवेल से सेना की मदद से निकाल लिया गया। 65 बोरवेल में फंसे राहुल साहू को एनडीआरएफ एसडीआरएफ और सेना की मदद से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और इलाज के लिए बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Breaking: बोरवेल से 104 घंटे बाद निकला राहुल, ग्रीन कॉनिडोर बनाकार बिलासपुर भेजा गया

जानकारी के मुताबिक रात 2:30 बजे अपोलो अस्पताल में लाया गया जिसके बाद राहुल का तत्काल इलाज शुरू कर दिया गया। फिलहाल 11 साल के मासूम की हालत स्थिर है। हालांकि शरीर में इंफेक्शन का डर बना हुआ है।

गौरतलब है कि शुक्रवार दोपहर 3:00 बजे राहुल साहू खेलते समय 80 फीट बोरवेल में गिर गया था। उसके बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही सरकार के निर्देश पर एनडीआरफ एसडीआरएफ और जिला प्रशासन राहुल को बचाने में जुट गई। सीएम भूपेश बघेल लगातार इस ऑपरेशन का अपडेट लेते रहे और राहुल को बचाने के लिए हर तरह की मदद के लिए निर्देश भी दिए।

लगातार मॉनिटरिंग करते रहे सीएम भूपेश

 

पिछले 5 दिन से सीएम भूपेश दिन रात इस ऑपरेशन के बारे में मॉनिटरिंग करते रहे। राहुल के माता पिता और उनके परिजन से भी बात की। राहुल के बाहर निकलते ही सीएम भूपेश ने कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला से बात की और राहुल की तबीयत की जानकारी ली।

 

Back to top button