BREAKINGYOUTH-करियर

जॉब ही जॉब….छत्तीसगढ़ में 95 स्टॉफ नर्स, वार्ड बॉय समेत इन पदों पर होगी भर्ती, ऑनलाइन कर सकेंगे आवेदन

15 दिन आरक्षण रोस्टर बनाकर प्रक्रिया पूरी करेगा सिम्स प्रबंधन

बिलासपुर। बेरोजगारों के लिए एक सुनहरा मौका मिलेगा। राज्य सरकार की अनुमति के बाद ​​​​​​बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में खाली पदों पर जल्दी भर्ती की जाएगी। राज्य शासन ने तृतीय श्रेणी के 184 और चतुर्थ श्रेणी के 75 पदों पर सीधी भर्ती के लिए सिम्स को 15 दिन के भीतर आरक्षण रोस्टर बनाकर प्रक्रिया पूरी करने के निर्देश दिए हैं। नियुक्ति में पारदर्शिता लाने के लिए ऑनलाइन प्रक्रिया अपनाई जाएगी। यहां कुल मिलाकर 259 पद भरे जाएंगे।

प्रदेश के इस स्कूल में कोऑर्डिनेटर कम काउंसलर के पांच खाली पदों पर होगी भर्ती…ऐसे कर सकते हैं आवेदन

इधर, सिम्स के डीन डॉ. केके सहारे ने अपने कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही रिक्त पदों की जानकारी तैयार की थी और भर्ती के लिए शासन से स्वीकृति मांगी थी, जिसे राज्य शासन ने अनुमति के लिए वित्त विभाग भेजा था। डीन डॉ. सहारे ने बताया कि मेडिकल एजुकेशन डिपाटमेंट ने प्रदेश के 23 स्वास्थ्य संस्थाओं के 3047 तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए सहमति दे दी है।

मेडिकल एजुकेशन डिपाटमेंट ने प्रदेश के 23 स्वास्थ्य संस्थाओं के 3047 तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए सहमति दे दी है।

डॉ. सहारे ने बताया कि शासन के निर्देश पर भर्ती के लिए आरक्षण रोस्टर तैयार किया जा रहा है। सीधी भर्ती में पारदर्शिता लाने के लिए ऑनलाइन प्रक्रिया अपनाई जाएगी। इसके लिए प्रबंधन तैयारी में जुट गया है। राज्य शासन ने जिन पदों पर भर्ती के लिए सहमति दी है। सरकारी दरों के हिसाब इन सभी पदों पर सैलरी दी जाएगी।

31 मई को प्लेसमेंट कैंप, 75 पदों पर होगी भर्ती, तीन लाख रुपए तक होगी सैलरी

इसमें तृतीय श्रेणी के आक्यूपेशनल थैरेपिस्ट, फिजियोथैरेपिस्ट, स्पीच थैरेपिस्ट, रिफेक्ट्रिनिष्ट, प्लास्टर टेक्निशियन, ओटी टेक्निशियन, के साथ ही स्टाफ नर्स, साइकेट्री नर्स, केमिस्ट, डार्क रूम असिस्टेंट, लाइब्रेरी सहायक, स्टेनोटायपिस्ट, सहायक ग्रेड-3, रिकॉर्ड कीपर सहित चतुर्थ वर्ग की श्रेणी के लिए पंप अटेंडेंट, लैब अटेंडेंट, वार्ड बॉय/ आया, बारबर, धोबी, पैकर, भृत्य/ चौकीदार और स्वीपर के पद शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button