Thursday, April 25, 2024
HomeBREAKINGफिल्मों का महामुकाबला...अगस्त में रिलीज होेने वाली ये 11 फिल्में एक से...

फिल्मों का महामुकाबला…अगस्त में रिलीज होेने वाली ये 11 फिल्में एक से बढ़कर एक, पर्दे पर छह भाषाओं में दिखेंगी

मुंबई। Great of movies…फिल्मों का महामुकाबला। इस अगस्त के महीने में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। इस महीने कई बड़े सितारों की फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इन फिल्मों का लोगों को लंबे समय से इंतजार है। जहां एक ओर आमिर खान अपनी फिल्म के साथ चार साल बाद वापसी कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार भी उन्हें कड़ी टक्कर देने के लिए बिलकुल तैयार नजर आ रहे हैं।

अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे को पुलिस ने पकड़ा, ड्रग्स मामले में 6 और हिरासत में

जानिए इन फिल्मों के बारे में

बुलेट ट्रेनः रिलीज डेट-4 अगस्त


ब्रैड पिट की यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके अलावा जॉय किंग, ब्रायन टायरी हेनरी, आरोन टेलर-जॉनसन, जाजी बीट्ज, माइकल शैनन, बैड बनी, लोगान लर्मन, एंड्रयू कोजी, करेन फुकुहारा, मासी ओका और हिरोयुकी सनाडा भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

सीता राममः रिलीज डेट-5 अगस्त
सीता रामम एक बहुभाषी फिल्म है जिसमें दलकीर सलमान, मृणाल ठाकुर, रश्मिका मंदाना और सुमंत प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह एक एक्शन रोमांस फिल्म है जिसका निर्देशन हनु राघवपुडी ने किया है। हिंदी समेत कई भाषाओं में यह फिल्म पांच अगस्त को रिलीज होगी।

नार का सुरः रिलीज डेट-5 अगस्त
5 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के एक साधारण गांव के असाधारण दृष्टिकोण के बारे में है। महिलाओं द्वारा अपने गांव में अवैध शराब के व्यापार और बिक्री के खिलाफ लड़ने के लिए शुरू की गई प्रक्रिया देश की बाकी महिलाओं के लिए कैसे गेम चेंजर बन जाती है।

हरियाणाः रिलीज डेट-5 अगस्त
यश टोंक, अश्लेषा सावंत, मोनिका शर्मा अभिनीत यह फिल्म पांच अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में तीन भाइयों की कहानी को दिखाया गया है। इस कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आ जाता है जब तीनों को प्यार हो जाता है।

मियामी से न्यूयॉर्कः रिलीज डेट-5 अगस्त
पांच अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्मों में मियामी से न्यूयॉर्क का नाम भी शामिल है। इस फिल्म में निहाना मिनाज, निखार कृष्णानी, रोहिनी चंद्रा जैनेल लैकल नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन जॉय अगस्टीन ने किया है।

लाल सिंह चड्ढाः रिलीज डेट- 11 अगस्त

आमिर खान, करीना कपूर खान अभिनीत इस फिल्म का लोगों को लंबे समय से इंतजार है। यह हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। इससे पहले वह सीक्रेट सुपरस्टार जैसी शानदार फिल्म बना चुके हैं।

रक्षाबंधनः रिलीज डेट-11 अगस्त
यह साल अक्षय कुमार के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ है। अब तक उनकी दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो चुकी हैं। अभिनेता अपनी इस साल की तीसरी फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर फिर से अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर आनंद एल राय ने किया है।

कार्तिकेय 2ः रिलीज डेट-12 अगस्त
निखिल सिद्धार्थ, अनुपमा परमेश्वरन, आदित्य मेनन, अनुपम खेर, हर्षा चेमुडु जैसे कलाकारों से सजी यह फिल्म 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन चंदु मोनदेती ने किया है। यह फिल्म तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी।

यशोदा: रिलीज डेट-12 अगस्त
साउथ की टॉप एक्ट्रेस सामंथा प्रभु की बहुप्रतीक्षित फिल्म यशोदा भी 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सामंथा के अलावा उन्नी मुकुंदन प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन हरेश नारायण ने किया है।

दोबाराः रिलीज डेट- 19 अगस्त
तापसी पन्नू की इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था। फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। इसके ट्रेलर से ही पता चल रहा है कि इस मिस्ट्री ड्रामा में कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे।

लाइगरः रिलीज डेट-25 अगस्त
लाइगर का इंतजार लोगों को लंबे समय से है। इस फिल्म से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। फिल्म निर्माण बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने किया है। फिल्म में विजय के अलावा अनन्या पांडे और राम्या कृष्णन भी नजर आने वाली हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments